Breaking News

IPS विनय तिवारी का बड़ा बयान, कहा- मुझे नहीं...जांच को किया क्वारंटीन


ललितपुर के रहने वाले पटना के पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की आठ घंटे की पड़ताल के बाद उन्हें मुंबई में क्वारंटीन कर दिया गया था। हालांकि, अब ये मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है, जिससे अब इस जांच में उनकी कोई भूमिका नहीं रह गई है। लेकिन, इस प्रकरण में सीबीआई द्वारा जो भी जानकारी ली जाएगी, वो साझा करेंगे। 

बृहस्पतिवार को उन्हें क्वारंटीन से मुक्त कर दिया गया और शुक्रवार को पटना के लिए रवाना हो गए। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के प्रकरण की जांच के लिए बिहार सरकार ने पटना के पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी को मुंबई भेजा था। लेकिन, वहां पहुंचने के बाद जब वे केस की पड़ताल रहे थे, इसी दरम्यान उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया। इस मामले में महाराष्ट्र सरकार की खासी किरकिरी हुई। पुलिस अधीक्षक को क्वारंटीन किए जाने का मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया था। 

आखिरकार चार दिन के बाद बृहस्पतिवार को पुलिस अधीक्षक को क्वारंटीन से मुक्त करना पड़ा और शुक्रवार को वे पटना के लिए रवाना हो गए। ‘अमर उजाला’ से हुई खास बातचीत में विनय तिवारी ने बताया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के प्रकरण में पटना में मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसकी जांच उच्चाधिकारियों ने उन्हें सौंपी थी।