Breaking News

IPL से पहले फॉर्म में लौटे विराट कोहली, बोले इस चीज़ से मुझे खुशी मिलती है


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होने वाला है। आईपीएल की तैयारियों में सभी फ्रेंचाइजी टीमें और खिलाड़ी जुट गए हैं। अगले सप्ताह से टीमें यूएई के लिए रवाना होना शुरू कर देंगी। सबसे पहले चेन्नई सुपर किंग्स  21 अगस्त को दुबई के लिए रवाना होगी और उसके बाद अन्य फ्रेंचाइजी भी अगस्त के तीसरे या चौथे सप्ताह में यूएई पहुंचेंगी। टूर्नामेंट की तैयारियों के बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्रेनिंग करने के बाद का एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो सफेद दाढ़ी में नजर आ रहे हैं।     

विराट ने इस फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इसमें वो हंसते नजर आ रहे हैं। फोटो पर उन्होंने लिखा है कि, 'अच्छा ट्रेनिंग सेशन मुझे खुशी देता है।' गौरतलब है कि विराट ने इंडियन प्रीमियर लीग में कई बेहतरीन रिकॉर्ड बनाए हैं। वो आईपीएल के एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जो सिर्फ एक टीम के लिए खेले हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 2008 में टूर्नामेंट शुरू होने के बाद उनको हमेशा रिटेन किया है।

विराट के साथ एक दुर्भाग्य है कि वो कप्तान होने के नाते आईपीएल में अपनी टीम को एक बार भी खिताब नहीं जिता पाए हैं। उनकी कोशिश होगी कि इस बार टीम पहली बात खिताब जीतने में सफल हो जाए। इस साल आईपीएल 29 मार्च से खेला जाना था, लेकिन कोविड-19 के चलते इसको स्थगित कर दिया गया था। बता दें कि इस बार का आईपीएल तीन स्टेडियम शारजाह, दुबई और अबुधाबी में खेला जाएगा। ऐसा पहली बार नहीं है जब टूर्नामेंट का आयोजन यूएई में हो रहा है। छह साल पहले भी इसका आयोजन यूएई में किया गया था क्योंकि उस समय भारत में लोकसभा चुनाव हो रहे थे और चुनाव और आईपीएल एक साथ कराना संभव नहीं था।