Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत की बहन की FD से रिया चक्रवर्ती ने गायब किए थे 2.5 करोड़


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या का मामला एक नया मोड़ लेता हुआ दिखाई दे रहा है, सुशांत सिंह राजपूत के पैसों से छोड़छाड़ के आरोप में ईडी ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को घेर लिया है. अब इसी मामले में रिया चक्रवर्ती से ईडी ने पूछताछ की है. पहले तो ये कहा जा रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपए की फेरा फेरी हुई है, लेकिन अब ये हेरा फेरी उनके सीए तक जा पहुंची है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Money laundering) से जब ईडी पैसो के इधर-उधर करने के मामले में पूछताछ कर रही थी, तो रिया ने बताया कि मार्च में जो वित्तीय वर्ष खत्म हुआ है उस दौरान कुछ पैसे कम्पनी का लेखा जोखा रखने वाले दो सीए के नाम पर ट्रांसफर किया गया, और ये रकम थी दो करोड़ 65 लाख की.

एक रिपोर्ट कि मानें तो अपनी बड़ी बहन के नाम सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने साढ़े चार करोड़ का एफडी किया था. हालांकि जब सुशांत की जिंदगी में रिया नें एंट्री ली तो, रिया (Rhea Chakraborty Money laundering) और उसके भाई की मदद से दोनों सीए ने ड़ाई करोड़ रुपए पार करा दिए, उसके बाद सिर्फ दो करोड़ की रह गई फिक्स डिपॉजिट. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि ईडी को कई संदिग्ध सुराग सुशांत की कंपनी के हिसाब किता, जमा रकम, बैंक खातों की लेनदेन में भी मिले हैं. हालांकि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) काफी ढुल मुल रवैया अपना रही है इस बाबत सभी सवालों के जवाब देने में.
sushant singh father
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने इससे पहले बयान देते हुए कहा था कि उनके बेटे के बैंक स्टेटमेंट के जरिए ये पता चला था कि सुशांत के खाते में 17 करोड़ रुपए थे, लेकिन 15 करोड़ रुपए पिछले एक साल में नकाल लिए गए. इन पैसों को जिन जगहों पर ट्रांसफर किया गया, मेरे बेटे से उनका कोई लेना-देना नहीं था. सुशांत के पिता का कहना है कि मेरे बेटे के जितने भी खाते हैं उनकी जांच होनी चाहिए. सुशांत के बैंक खातों और क्रेडिट कार्ट से अपने परिवार और अपने लिए रिया (Rhea Chakraborty Money laundering) ने धोखेबाजी से पैसे निकाले हैं, उसकी जांच जरुर होनी चाहिए.