Breaking News

रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर कस रहा ED का शिकंजा, रिया के भाई से आज भी ईडी की पूछताछ जारी


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में शुक्रवार 7 अगस्त का दिन बहुत अहम रहा। ईडी ने कल सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और इस मामले से जुड़े लोगों से घंटों पूछताछ की। ईडी (ED) ने रिया और उनके परिवार पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज करने के बाद से ही शिकंजा कस लिया है। इस मामले में ईडी ने आज भी रिया चक्रवाती के भाई (rhea charaborty borther) शोविक चक्रवती को पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस बुलाया।

बता दें सुशांत केस की जांच कर रहे ईडी के अधिकारियों के हाथ रिया के भाई शोविक चक्रवती (Showik Chakraborty) के बैंक स्टेटमेंट आये हैं। जिससे यह पता चलता है कि सुशांत के कोटक महिंद्रा बैंक अकाउंट से कई बार शोविक के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किये गये हैं। हालांकि ट्रंसफर किये पैसों का अमाउंट ज्यादा बड़ा नहीं है। सबसे बड़ा ट्रांसफर अमाउंट 40 हज़ार रुपयों का है। ईडी ने इसी मामले पर पूछताछ करने के लिए शोविक चक्रवती को आज भी अपने ऑफिस बुलाया। ईडी शोविक से इस बैंक ट्रांजेक्शन की वजह जानना चाहती है। जिससे ईडी इस मामले की जांच एक सिरे से आगे बढ़ाये। जांच में सहयोग के लिए शोविक आज दोपहर को 1 बजे ईडी ऑफिस पहुंचे।
मालूम हो कल शोविक पहली बार अपनी बहन रिया चक्रवती के साथ ईडी ऑफिस पहुंचे थे। जहां उनसे पूछताछ के कुछ घंटों बाद ही वह ईडी ऑफिस से बाहर निकल गये थे। वह अपने घर सुशांत मामले से जुड़े कुछ जरुरी पेपर्स लेने गये थे। थोड़ी देर में ही वह ईडी के ऑफिस लौट आये और फिर उनसे दोबारा पूछताछ जारी रही। आज दूसरी बार शोविक चक्रवर्ती पूछताछ के लिए ईडी के दिये गये समय से पहले ही ईडी ऑफिस पहुंच गये। बता दें ईडी ने आज शोविक के साथ-साथ सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को भी अपने ऑफिस बुलाया है। सिद्धार्थ से भी ईडी आज ही पूछताछ करेगी।