Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब इस आदमी से पूछताछ करेगी ED! ये है कारण


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक बार फिर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। इससे पहले इस केस में ईडी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक, उनके पिता इंद्रजीत और सुशांत की बिजनेस मैनेजर रहीं श्रुति मोदी से पूछताछ कर चुकी है। अब कहा जा रहा है कि ईडी निर्माता संदीप सिंह से भी पूछताछ कर सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खुद को सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त बताने वाले संदीप सिंह से ईडी पूछताछ करने की योजना बना रही है। अभी तक की जांच में पता है कि संदीप और सुशांत के बैंक खातों के बीच कुछ ट्रांजेक्शन हुए हैं। इसी को लेकर ईडी अब पूछताछ करना चाहती है। 

14 जून को खुदकुशी वाले दिन संदीप सिंह ही सुशांत के घर पर पहुंचे थे और वो ही सभी काम करने वालों को निर्देश दे रहे थे। सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत का परिवार संदीप नहीं जानता। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सुशांत की डेड बॉडी को कूपर हॉस्पिटल संदीप सिंह के कहने पर ले जाया गया था। स्मिता ने कहा कि संदीप का पीआर ही सुशांत की बहन के साथ संदीप की तस्वीरें ले रहा था। उन्होंने यह भी कहा कि हो सकता है पहले शायद कई साल पहले संदीप सुशांत के क्लोज रहे हों।