Breaking News

ED का सम्मन मिलते ही लाइन पर आ गई रिया चक्रवर्ती, झटपट कर दिया ये काम


सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। एक तरफ जहां सुप्रीम कोर्ट ने रिया को 'अंतरिम संरक्षण' देने से इनकार कर दिया, वहीं दूसरी तरफ अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले खबरें थी रिया अपना घर छोड़कर अपने परिवार के साथ फरार हो गई हैं। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती कुछ दिनों से किसी गुप्त जगह पर रह रही थीं। हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि रिया अपने मुंबई वाले फ्लैट पर वापस आ गई हैं। 


बता दें कि कल बीत दिन ईडी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया को समन जारी किया है। रिया को कल यानि 7 अगस्त को यानी शुक्रवार को मुंबई में ईडी के सामने पेश होना होगा। ईडी ने बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर पिछले हफ्ते रिया और उनके सहयोगियों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। ईडी सुशांत मामले में लगातार पूछताछ कर रही है। ईडी ने हाल ही में सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से भी पूछताछ की। इससे पहले ईडी ने सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट रहे संदीप श्रीधर और रिया के सीए रितेश शाह से पूछताछ की थी। इन तीनों से एजेंसी के पूछाताछ करने के बाद साफ हो गया था कि रिया चक्रवर्ती सहति कुछ अन्य लोगों को मामले में जल्द समन भेजा गया। ईडी सुशांत सिंह राजपूत के पैसों और खातों की कथित हेराफेरी के आरोपों की जांच कर रही है। 


बीते दिनों खबरें थी कि रिया को ठिकाना बदलने में मुंबई पुलिस उनका सहयोग कर रही है। पटना पुलिस की टीम को रिया की भनक न लगे लिहाजा उसे सेफजोन में रखा जा रहा था। दूसरी ओर पटना पुलिस की एसआईटी भी रिया चक्रवर्ती पर लगातार नजर रख रही थी। बताया जा रहा था कि सियासी महकमे में रिया चक्रवर्ती की अच्छी-खासी पैठ है। हालांकि समन जारी होते ही रिया को अपने घर वापस लौटना पड़ा। अब आगे देखते हैं रिया से ईडी क्या सवाल जवाब करती है और क्या सच सामने आता है।