Breaking News

बिहार के DGP ने उठाए मुंबई पुलिस पर सवाल, कहा सुशांत के अकाउंट 50 करोड़ नीलके उसकी जांच क्यों नहीं हुई



दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में में बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस की तनातनी कम नहीं हो रही है। वही इस केस में हर दिन नई बातें निकलकर सामने आ रही हैं। बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडे का कहना है कि मुंबई पुलिस की जांच पर विश्वास नही है। उनका कहना है कि 4 साल में सुशांत सिंह के बैंक अकाउंट से लगभग 50 करोड़ रुपये निकाले गए है, और मुंबई पुलिस ने इसकी जांच नहीं करना चाहती, क्यों?

गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से पिछले चार साल में करीब 50 करोड़ रुपये डिपाजिट हुए और सारे के सारे पैसे निकाल भी गए। पिछले एक साल में सुशांत सिंह  के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये जमा हुए और इसमें से 15 करोड़ निकाल भी लिए गए। उन्होंने आगे कहा कि क्या इसपर जांच नहीं होनी चाहिए? इसपर गुप्तेश्वर पांडे कहते है कि हम यह सब मालूम होने के बाद शांत नहीं बैठेंगे। मुंबई पुलिस से इसका जवाब मांगेंगे। और यह भी पूछेंगे की इस मुद्दे पर ध्यान क्यों नहीं दिया गया?  साथ ही आपको बता दे कि सुशांत सिंह केस की जांच के लिए पटना पुलिस पिछले एक हफ्ते से मुंबई में है। 

उन्होंने आगे कहा कि हम लोगों के साथ सबूत शेयर करने और पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट देने के बजाए मुंबई पुलिस हमारे साथ ठीक से पेस नही आ रही और साथ ही एसपी को हाउस अरेस्ट कर दिया है। बिहार पुलिस सूचना के लिए इधर उधर भटक रही है लेकिन किसी प्रकार की सहयोग करने को तैयार नहीं है। तो वहीं दूसरी तरफ जांच के लिए मुंबई पहुंचे पुलिस अधिकारी विनय तिवारी को BMC की टीम ने उन्हें क्वारंटीन कर दिया। और बाद में बीएमसी ने सफाई दी कि यह नियमों के तहत ऐसा किया गया है।