Breaking News

बड़ी खबर: सुशांत केस में CBI ने की मुंबई पुलिस से पूछताछ, पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर उठाए ये सावल


दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है. सुप्रीम कोर्ट के सीबीआई को जांच के आदेश के बाद से सीबीआई ने जांच तेज कर दी है. सीबीआई के अफसर इस केस से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रहे हैं. ऐसे में सीबीआई की टीम के दो अफसर केस की जांच को लेकर आज मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने पहुंचे हैं.अब सीबीआई ने मुंबई पुलिस पर एक बड़ा सवाल उठाया है. 

सीबीआई ने मुंबई पुलिस से पूछा है कि सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम को क्रॉसचेक क्यों नहीं किया. इसके जवाब में मुंबई पुलिस ने कहा है कि वे पोस्टमार्टम रिपोर्ट के डिटेल में आने का इंतजार कर रही थी. सुशांत की ऑटोप्सी करने वाले 5 डॉक्टर्स की स्टेटमेंट को दर्ज किया गया था और उसके आधार पर हमें इस केस में कुछ भी झोल नजर नहीं आया.

बताया जा रहा है कि सीबीआई ने AIIMS को पोस्टमार्टम रिपोर्ट की डिटेल में स्टडी करने के लिए कुछ सवाल भेजे हैं. बता दें कि सीबीआई मुंबई पुलिस से बातचीत के साथ-साथ सुशांत से जुड़े लोगों से भी पूछताछ में भी लगी हुई है.

फिर होगी सुशांत के कुक से पूछताछ

खबरों के मुताबिक वो चार लोग कौन थे, ये अभी सामने नहीं आया है. लेकिन केस के लिहाज से उन सभी के बयानों को अहम माना जा रहा है. इसके अलावा सीबीआई ने शनिवार को फिर नीरज को पूछताछ के लिए बुलाया है. अब शुक्रवार घंटों पूछताछ के बाद फिर नीरज को बुलाना कई सवाल उठाता है. सीबीआई कुक से और भी कई तरह की जानकारी निकलवाना चाहती है. बताया जा रहा है कि नीरज अपने चेहरे को ढक कर पूछताछ के लिए आया है.