Breaking News

CBI के सामने सुशांत के करीबी सिद्धार्थ का बड़ा खुलासा, बोले सुशांत बार बार रो रहे थे


सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने हाल ही में सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की है। सिद्धार्थ ने सीबीआई के सामने सुशांत को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, चैनल के पास सिद्धार्थ के बयान की जानकारी है। रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ ने अपने बयान में 8 जून का पूरा किस्सा बताया जिस दिन रिया, सुशांत का घर छोड़कर गई थीं।

सिद्धार्थ ने बताया, 8 जून की सुबह 11.30 बजे रिया अपना बैग लेकर घर से जाने लगीं। रिया ने मुझसे सुशांत का ख्याल रखने के लिए कहा। उस समय सुशांत ने रिया को गले लगाकर बाय कहा। 


सिद्धार्थ ने कहा, फिर कुछ देर बाद सुशांत की बहन मीतू घर पर पहुंची। मीतू दीदी ने सुशांत से खाना खाने को कहा, लेकिन सुशांत ने ज्यादा नहीं खाया। वह सुशांत को हमारे साथ बात करवाने की कोशिश कर रही थीं लेकिन सुशांत ने रुचि नहीं दिखाई। मीतू दीदी जब घर पर थीं तब सुशांत बार बार पुरानी बातें याद करके रोने लगते थे। फिर उसी दौरान सुशांत को दिशा की मौत की खबर मिली और वह परेशान हो गए। श्रृति मोदी से पैर में चोट लगने की वजह से कुछ दिनों के लिए दिशा, सुशांत की मैनेजर का काम संभाल रही थीं। सुशांत ने उस रात मुझे अपने बेडरूम में सोने के लिए कहा।