Breaking News

तो इस कारण सुशांत के परिवार ने की CBI जांच की मांग, बहन श्वेता ने किया बड़ा खुलासा


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति शुरू से ही भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ रही हैं। श्वेता ने पहले सुशांत केस में सीबीआई की मांग की थी। इसके अलावा वह सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर भी कराती रहती हैं। अब हाल ही में श्वेता ने बताया कि क्यों वह और उनका परिवार सीबीआई जांच की मांग कर रहा था।

श्वेता ने ट्वीट किया, हम पता लगा रहे हैं और फैक्ट्स को जान रहे हैं क्योंकि जांच अब आगे बढ़ रही है। यही कारण है कि हम चाहते थे कि मामले की सीबीआई जांच करें ताकि सच्चाई हमारे सामने आए। मैं सुशांत सिंह राजपूत के सभी वॉरियर्स की सराहना करती हूं।'

बता दें कि हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ कि रिया चक्रवर्ती के पिता, सुशांत को दवाइयां देते थे। इस पर सुशांत के परिवार के वकील का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने चिंता जताई है कि कोई ऐसे अपने ही परिवार में किसी को दवाई कैसे दे सकता है। 

टाइम्स नाऊ से बातचीत में वकील विकास सिंह का कहना है कि यह गलत है। आप परिवार में ऐसे किसी को भी दवाई नहीं बताते हैं। रिया अगर सुशांत के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह भी रही थीं तो उनके पिता मिलिट्री में डॉक्टर हैं, वह ऐसे कैसे सुशांत को दवाई बता सकते हैं। उनका सुशांत की बीमारी से कोई लेना-देना नहीं था।