Breaking News

सुशांत केस में CBI के सामने सिद्धार्थ का चौंकाने वाला खुलासा, काम में नहीं लगता था सुशांत का मन


सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने हाल ही में सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की है। सिद्धार्थ ने सीबीआई के सामने सुशांत को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, चैनल के पास सिद्धार्थ के बयान की जानकारी है। रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ ने अपने बयान में बताया कि साल 2019 के बाद सुशांत की जिंदगी में चीजें बदलने लगी पिछले साल अगस्त के बाद से सुशांत का काम में मन लगना बंद हो गया था और वह ज्यादा समय रिया चक्रवर्ती के साथ बिताने लगे थी। लेकिन फिर ऐसा समय भी आया जब सुशांत अकेले पड़ गए थे। 

सिद्धार्थ ने बताया कि उनके पिता का काम सही नहीं चल रहा था तो पैसे कमाने के लिए वह हैदराबाद चले गए थे। फिर जनवरी 2020 में एक दिन सुशांत का कॉल आया। सुशांत ने कहा कि वह अभिनय की दुनिया छोड़ने वाले हैं और अपना ड्रीम प्रोजेक्ट 150 शुरू करने वाले हैं।

सिद्धार्थ ने बयान में बताया, रिया ने सबसे पहले उन्हें जनवरी में छोड़ा था। फिर कुछ दिन बाद रिया वापस आ गई थीं। रिया ने मुझसे कहा था कि अब मैं, रिया और दिपेश मिलकर सुशांत का ध्यान रखेंगे। जनवरी के आखिरी हफ्ते में सुशांत ने कहा था कि उन्हें अपनी बहन नीतू के पास जाना है। हम वहां पहुंचे तब सुशांत की तबीयत ठीक लग रही थी। वहां रहने के बाद फिर हम वापस मुंबई लौट आए। इसके बाद सुशांत अच्छा महसूस करने लगा था। वह वर्कआउट करता था। सुशांत ठीक महसूस कर रहा था तो उन्होंने दवाई लेनी बंद कर दी। मैंने उन्हें ऐसे अचानक दवाइयां बंद करने से मना किया था।