Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की एंट्री, हो सकती है CBI जांच

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री जानने के लिए जांच चल रही है। बिहार पुलिस भी मुंबई पहुंच चुकी है और सुशांत की बहन, पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, एक रसोइए, उनके दोस्तों और सहकर्मियों सहित छह लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। हालांकि सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस बिहार से जांच के लिए आई टीम को सहयोग नहीं कर रही है। इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अगर सुशांत के पिता सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो वह इसकी सिफारिश करेंगे। 
Sushant Singh Rajput Death: Big starement by CM Nitish in Sushant ...
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने  न्यूज चैनल 'आजतक' से फोन पर हुई बातचीत में कहा कि राज्य सरकार इस मामले को गंभीरता से देख रहे हैं। सुशांत के पिता ने पटना के राजीवनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया और हमारी पुलिस जांच के लिए मुबंई  पहुंच चुकी है। उन्होंने कहा कि अगर सुशांत के पिता सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो फिर राज्य सरकार इस पर सुझाव दे सकती है। बिहार सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश कर सकती है। 
मुंबई पुलिस के असहयोग पर बिहार पुलिस शिकायत दर्ज कराएगी
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच में जुटी बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस का सहयोग नहीं मिल रहा। इस बात से नाराज बिहार पुलिस जल्द मुम्बई पुलिस के आला अधिकारियों के समक्ष अपनी शिकायत दर्ज कराएगी। डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने सीनियर पुलिस अफसरों के साथ मामले की समीक्षा की। इस दौरान यह बात सामने आई की मुंबई पुलिस जांच में सहयोग नहीं कर रही है।