Breaking News

रिया चक्रवर्ती के उपर कस सकता है CBI और ED का शिकंजा, कॉल डिटेल्स से मिला बड़ा सबूत

 Rhea Chakraborty appears before ED after it rejected her request ...

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कॉल डीटेल्स  खंगाले  जाने के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। सूत्रों के मुताबिक सुशांत सिंह आत्महत्या से 1 दिन पहले कई बड़े फिल्ममेकर्स और डायरेक्टर्स के साथ फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे थे। और इसी दौरान उन्हें 12 मिनट के अंदर अंदर 5 बार कॉल किया। जिसमें निखिल आडवाणी और रमेश तौरानी शामिल रहे। हालांकि, टाइम्स नाऊ के मुताबिक रिया चक्रवर्ती की कॉल डीटेल्स की भी छानबीन की गई है, बता दें कि, मैनेजर श्रुति मोदी को कई बार कॉल किए। बता दें कि श्रुति, सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर रही हैं। 

इसके बाद रिया ने सुशांत के मैनेजर सैम्यूअल मिरांडा को कॉल किए। फिर सुशांत से बात की। श्रुति मोदी और सैम्यूअल मिरांडा के खिलाफ सुशांत के पिता और सीबीआई ने FIR दर्ज की है। इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती, उनके पिता, मां और भाई शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो रिया ने 147 बार सुशांत से बात की। वहीं, 808 कॉल उन्होंने श्रुति को किए और 289 कॉल्स सैम्यूअल को। इसके अलावा रिया लगातार दो टॉप साइकैट्रिस्ट (मनोचिकित्सक) के कॉन्टैक्ट में थीं। फिल्ममेकर महेश भट्ट का नाम भी रिया की कॉल डीटेल्स में आया है। 


रिया के कॉल रिकॉर्ड में सुशांत को 31 आउटगोइंग कॉल किए गए। वहीं, इनकमिंग कॉल्स 137 हैं। रिया चक्रवर्ती के कॉल रिकॉर्ड सीबीआई जांच में अहम भूमिका निभा सकते हैं। सीबीआई जल्द ही रिया से पूछताछ करेगी। अभी टीम केस की जांच कर रही है। आज रिया चक्रवर्ती सुशांत केस में पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस पहुंची हैं।