Breaking News

CBI ने 5 घंटे तक की सुशांत के कुक नीरज से पूछताछ, बताई रिया के घर छोड़ने की कहानी


सुशांत केस की जांच में जुटी सीबीआई ने मुंबई में अपनी की शुरुआत नीरज सिंह से पूछताछ के साथ की. सीबीआई ने नीरज से 5 घंटे से ज़्यादा पूछताछ की. नीरज के ज़्यादातर जवाब मुंबई पुलिस को दिए गए बयान से मेल खाते है. नीरज सिंह वही है जो ना सिर्फ़ सुशांत सिंह राजपूत के घर कुक के तौर पर काम करता था, बल्कि जिसने सुशांत को आख़िरी बार जिंदा और पहली बार मुर्दा देखा था. जिसने मौत से चंद घंटे पहले खुद अपने हाथों से सुशांत को जूस पीने के लिए दिया था.

5 घंटे से ज़्यादा चली पूछताछ

सीबीआई ने नीरज से पूछताछ से पहले पूरी तैयारी की थी. सीबीआई ने मुंबई पुलिस को पहले दिया गया नीरज का बयान भी पहले ही हासिल कर लिया था. कुछ इस बयान में दिए गए जवाबों की रोशनी में तो कुछ हालात के मद्देनज़र नीरज से सवाल पूछे गए. लेकिन 5 घंटे से ज़्यादा की पूछताछ में नीरज ने सीबीआई के सारे सवालों के तकरीबन वही जवाब दिए, जो उसने मुंबई पुलिस की पूछताछ के दौरान दिए थे.

सीबीआई ने नीरज से 8 जून से लेकर सुशांत की मौत तक यानी 14 जून तक की पूरी कहानी पूछी. असल में 8 जून को ही सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया सुशांत का घर छोड़ कर गई थी. और 8 जून की सुबह रिया ने नीरज से उसके कपड़े दो बैग में पैक कर देने को कहा था. नीरज ने शुक्रवार को पूछताछ में बताया कि रिया के घर छोड़ने के बारे में उन्हें 7 जून तक कुछ भी पता नहीं था.