Breaking News

सुशांत के गुरु का बड़ा बयान, बोले उसकी जिंदगी में रिया के आने के बाद सब कुछ बदल गया


सुशांत सिंह राजपूत के साथ सोन चिड़िया में साथ काम कर चुके और सुशांत को एक्टिंग सीखा चुके राम नरेश दिवाकर ने आज तक इंडिया टुडे से बातचीत की. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सभी को बड़ा झटका लगा था. इस बारे में बात करते हुए दिवाकर ने कहा, ''सुशांत के साथ मैं काफी वक्त तक रहा. साथ में काम किया. मैं उसका एक्टिंग कोच भी था. सुशांत सुसाइड कर ही नहीं सकता था उसका मर्डर हुआ है.''

सुशांत संग थी अच्छी यारी, रिया के आने के बाद सब बदला

सुशांत किस तरह के इंसान थे और उनकी दिवाकर संग कैसी दोस्ती थी, इस बारे में उन्होंने बताया, 'फिल्म की शूटिंग के दौरान वो नार्मल रहता था. वो एक तेज तर्रार लड़का था, जो साइंस की बात करता था. शूटिंग के दौरान बस एक बार उसे गुस्सा आया था तो उसने फोन दीवार पर फेंक कर मारा था. लेकिन डिप्रेशन में बिल्कुल नहीं था उस दौरान. मेरी अच्छी बातचीत थी उससे.

कई बार ये बात सामने आई है कि सुशांत को उनके परिवार और दोस्तों से रिया चक्रवर्ती ने अलग किया था. दिवाकर ने भी कुछ ऐसी ही बात कही. उन्होंने कहा, 'ये जब से नया गैंग(सिद्धार्थ पिठानी, रिया चक्रवर्ती और बाकी सब) उसके साथ जुड़ा तब से मेरी बातचीत बंद हो गई थी. सुशांत तो शंकर भगवान का भक्त था. मैं उसे एक्टिंग सि‍खा रहा था उल्टा उसने मुझे साइंस सीखा दी थी.