Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत केस में महाराष्ट्र और बिहार के बाद हरयाणा की एंट्री, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने की सुशांत के पिता से मुलकात


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) केस सीबीआई को सौंप दिया गया है।  वहीं दूसरी ओर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सुशांत मामले में अपना शिकंजा कस लिया है। ईडी इस मामले से जुड़े लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है। इसी बीच हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार 8 अगस्त को सुशांत के पिता केके सिंह (kk singh) और बहन रानी सिंह से मुलाकात की है। 

सुशांत पिता अब तक अपने बेटे को खोने के दुःख से बाहर नहीं निकल पाये हैं। सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात करते वक्त सुशांत के पिता केके सिंह (kksingh) भावुक नज़र आये। सुशांत के पिता इतने दुःखी थे कि वह कुछ बोलने की स्थिति में भी नहीं थे। वहीं सुशांत की बहन रानी भी अपने भाई को याद कर रो पड़ी।  सीएम मनोहर लाल खट्टर उन्हें सांत्वना दी। साथ ही सीबीआई जांच के बाद उन्हें न्याय अवश्य मिलेगा यह आश्वासन भी दिया। 

बता दें सीएम मनोहर लाल खट्टर  की मुलाकात सुशांत के पिता और बहन से फरीदाबाद शहर में हुई।  दरअसल सुशांत के जीजा ओपी सिंह फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर हैं। सीएम फरीदाबाद दौरे पर गये थे। इसी बीच सीएम ने ओपी सिंह के घर जाकर सुशांत के पिता और बहन रानी से मुलाकात की। वहां सीएम ने परिवार का दुःख देख उन्हें न्याय मिलने की दिलासा दी।                      

सीएम मनोहर लाल खट्टर और सुशांत के परिवार के अच्छे रिश्ते हैं। सीएम जब भी फरीदाबाद दौरे पर आते हैं तब वह सुशांत के जीजा ओपी सिंह के घर आते हैं। खुद सीएम मनोहर लाल खट्टर की सुशांत से कई बार मुलाकात हुई थी। इसीलिए सुशांत की मौत से मनोहर लाल खट्टर भी काफी दुःखी दिखाई दिये।