Breaking News

बड़ी खबर: सुशांत के निधन के बाद उनके घर पहुंची मिस्ट्री गर्ल है शोविक चक्रवर्ती की दोस्त जमीला


दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की गुत्थी अब तक भी सुलझ नहीं पाई है। इस केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में एक चैनल ने सुशांत सिंह राजपूत के घर का वीडियो शेयर किया है, ये वीडियो काफी वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक्टर सुशांत के निधन के बाद उनके घर के पास एक मिस्ट्री गर्ल दिख रही थी।  इसी बीच अब मिस्ट्री गर्ल को लेकर खबर आ रही है। जी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक वह मिस्ट्री गर्ल रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती की दोस्त जमीला हैं।

बता दें कि शौविक चक्रवर्ती, सुशांत की दो कपनियों Vividrage RhealityX Pvt Ltd. और Front India Foundation for World के डायरेक्टर भी हैं। Vividrage कंपनी की शुरुआत पिछले साल यानी 2019 सितंबर में ही हुई थी।

वहीं Front India Foundation की शुरुआत इस साल जनवरी 2020 में हुई थी। इस कंपनी के डायरेक्टर सुशांत और शौविक दोनो हैं।

सुशांत के दोस्त गणेश का कहना है कि बीते 14 जून को एक बड़ी पार्टी हुई थी। उसमें कई नामी-गिरामी हस्तियां शामिल हुई थीं। उस पार्टी में बहुत कुछ हुआ था जिसके बारे में सुशांत सबकुछ जानते थे। इस मामले में संदीप नाम के एक शख्स का नाम भी गणेश लिया था। उसने कहा कि संदीप भी काफी कुछ जानते हैं। हालांकि शुरुआती दौर में उन्होंने सुशांत की मौत की जानकारी देर से मिलने की बात कही थी।