Breaking News

पहले दोस्त ने लूटी इज्जत फिर सहारा देने के बहाने एक होमगार्ड और उसके दोस्त ने दो सप्ताह तक बंदी बना कर किया गैंगरेप


नाबालिग के जीवन में अंधकार हो गया। प्रेमी से मिलकर घर वापस लौट रही बालिका के साथ दो कामांधों ने गैंगरेप किया। उसे दो सप्ताह तक बंदी बनाए रखा। दो सप्ताह तक उस बालिका को नरक यातनाएं भुगतनी पड़ी। आखिरकार उनसे पीछ़ा छुड़ाकर वह भाग निकली और पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने बालिका के साथ गैंगरेप करनेवाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। 

गुंटूर जिला, तेनाली सब-डिवीजनल कमांड कंट्रोल में मंगलवार को डीएसपी के श्रीलक्ष्मी ने मीडिया को जानकारी दी। शहर के मुत्तेमशेट्टीपाले की 14 साल की बालिका के पिता का निधन होने पर डेढ़ साल पहले कर्लापालेम मंडल, कट्टावाड़ा गांव के लड़के के साथ मां ने उसकी शादी कर दी।

बालिका के पति के घर के निकट रहनेवाले नूतलापाटि नविन कुमार उर्फ नविन का परिचय हुआ। 25 जुलाई को बालिका को उसने पति ने उसे तेनाली, मायके लाकर छोड़ा और वापस लौट गया। अगले दिन दोपहर तेनाली आए नविन ने बालिका को मोटरसाइकिल पर बैठाया व अमृतालुरु मंडल, यलवर्रु के निकट खेत में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। रात नौ बजे के आसपास तेनाली वेंकुठपुरम के निकट लाकर उसे छोड़कर चला गया। काफी समय होने से वह अपनी सहेली के घर जाने के लिए देर रात बालिका ऑटो में पेरेचर्ला गई।

ऑटो से उतरनेवाली बालिका को गुंटूर के होमगार्ड (गुंटूर अर्बन जिला डॉग स्क्वैड) अशोक चक्रवर्ती और उसके दोस्त दुर्गाराव ने देखा। पीड़िता से बात कर जानकारी लेने का प्रयास किया, लेकिन जानकारी देने से उसने मना कर दिया। इस पर होमगार्ड चक्रवर्ती ने अपना पहचान पत्र उसे दिखाया और जानकारी हासिल की। सहारा देने की बात कहते हुए दोनों उसे अपने साथ गुंटूर ले गए। दुर्गाराव के घर में कुछ दिनों तक और फिर एक कमरा किराए पर लेकर उसे बंदी बनाकर रखा। लगभग दो सप्ताह से अधिक समय के लिए उसके साथ बलात्कार किया।  

उधर, बेटी के घर वापस नहीं लौटने पर मां ने 11 अगस्त को तेनाली वन टाउन पुलिस थाने में शिकायत की। कामांधों से खुद को बचाकर बालिका तेनाली पहुंची। इस महीने की 13 तारीख को वह पुलिस थाने पहुंची और अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी। इससे पहले ही विवाहिता के लापता होने की शिकायत वन टाउन पुलिस थाने में दर्ज हुई थी।

बालिका की शिकायत पर किडनैप और बलात्कार का मामला दर्ज कर डीएसपी लक्ष्मी जांच कर रही हैं। सीआई एम राजेश कुमार, महिला एसआई अनंतकृष्णा ने आरोपियों को पकड़ने के लिए विशेष दल बनाया और एक आरोपी नविन को पेदरावुरु जंक्शन के निकट 17 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया। अन्य दो आरोपियों अशोक चक्रवर्ती और दुर्गाराव को गुंटूर के बीआर स्टेडियम के निकट मंगलवार को गिरफ्तार किया। आरोपियों को अदालत में पेश करने पर न्यायमूर्ति ने रिमांड पर भेज दिया।