Breaking News

महंगी और इम्पोर्टेड चरस पीते थे सुशांत सिंह राजपूत, बॉडीगार्ड ने किया सनसनीखेज खुलासा



नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल को खंगालने लिए तैयार है, ऐसे में इंडिया टुडे की जांच के दौरान पुख्ता गवाही सामने आई है जो एक्टर के चरस और मारिजुआना की लत का शिकार होने की ओर इशारा करती है 

चरस के साथ पार्टी  

राजपूत के पूर्व बॉडीगार्ड मुश्ताक ने इंडिया टुडे के अंडरकवर रिपोर्टर्स को बताया कि उसने बॉलीवुड स्टार को निजी पार्टियों के दौरान और अपनी कार में सफर करते वक्त महंगी और इम्पोर्टेड चरस लेते देखा था. अंडरकवर रिपोर्टर्स ने खुद का परिचय फिल्ममेकर्स के तौर पर देकर मुश्ताक से बात की. 

मुश्ताक ने पिछले साल फरवरी में नौकरी छोड़ने से पहले करीब नौ महीने तक एक्टर के प्राइवेट सिक्योरिटी एस्कॉर्ट में काम किया.  

 बता दें कि राजपूत के हाउसकीपर नीरज ने पुलिस को दिए अपने बयान में दावा किया था कि उसने एक्टर की मौत से कुछ दिन पहले मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे. 

रिया चक्रवर्ती और मैनेजर के बीच कथित वाट्सएप चैट में भी राजपूत की प्रतिबंधित पदार्थों की संभावित लत की ओर पाइंट किया गया था. मुश्ताक ने इंडिया टुडे के अंडरकवर रिपोर्टर्स से जो बात की वो भी राजपूत के चरस और गांजा के आदि होने की ओर इंगित करती है.