Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत केस में नहीं रुक रही सियासत, कंगना ने साधा आदित्य ठाकरे पर निशाना


सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सियासत जारी है. अब कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे पर ट्वीट कर निशाना साधा है. हाल ही में आदित्य ठाकरे ने सुशांत केस में प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि इस केस में सड़क छाप पॉलिटिक्स हो रही है, इस केस के जरिए उनके परिवार पर कीचड़ उछाला जा रहा है लेकिन वो धैर्य से काम ले रहे हैं. अब कंगना ने ट्वीट के जरिए आदित्य ठाकरे पर निशाना साधते हुए कुछ सवाल पूछे हैं.

कंगना ने ट्वीट के जरिए कहा कि सड़क छाप पॉलिटिक्स की बात भी कौन कर रहा है. आपके पिता को मुख्यमंत्री की सीट कैसे मिली, ये भी डर्टी पॉलिटिक्स पर केस स्टडी है. आप अपने पिता से सुशांत केस में ये सवाल पुछ लीजिए. आखिर रिया चक्रवती कहां है?
कंगना रनौत ने ट्वीट कर ये भी कहा कि मुंबई पुलिस ने इस केस में एफआईआर दर्ज क्यों नहीं की मुंबई पुलिस इस केस को सुसाईड घोषित करने में क्यों लगी हुई है? कंगना ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा कि सुशांत केस में हमारे पास कोई डाटा क्यों नहीं हैआखिर सीबीआई जांच से इतना क्यों डर रहे हैं कंगना रनौत ने सवाल करते हुए कहा कि रिया चक्रवती और उसके परिवार ने सुशांत के पैसे क्यों लूटे?