Breaking News

प्रेग्नेंसी और रेप के आरोपों पर दिशा सालियान की मां ने तोड़ी अपनी चुप्पी


सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच लगातार जारी है। बता दें कि सोशल मीडिया पर पिछले दो महीनों से सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान को लेकर चर्चा चल रही है। इस पर अब दिशा सालियान के पेरेंट्स का बयान सामने आया है। उन्होंने दिशा के बारे में सबकुछ साफ-साफ कहने की कोशिश की है। साथ ही उनकी बेटी को लेकर रेप और प्रेग्नेंसी की जो अफवाह चल रही है उसे भी सिरे से खारिज किया है। 

प्रेग्नेंसी और रेप के आरोपों पर दिशा की मां ने क्या कहा?

वसंती सालियान कहती हैं, "ये सब गलत है। इस मामले में दो बार बयान लिए गए. Malvani Police (जहां दिशा मामले की जांच की जा रही है) के पास रिकॉर्ड के सभी दस्तावेज हैं। हमने पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी। मुंबई पुलिस अपना काम ठीक से कर रही है और इसलिए हम मुंबई पुलिस पर भरोसा करते हैं। हम पहले शांत थे लेकिन मीडिया में हमारी बेटी को बदनाम किया जा रहा है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर ये अफवाह बहुत तेज चल रही है कि दिशा सालियान की मौत से पहले उनका रेप हुआ था। कुछ अफवाहों में उन्हें प्रेग्नेंट भी बताया गया थाजो कि उनकी फैमिली ने खारिज कर दिया है।

दिशा की मौत की रात पार्टी का सच क्या है?

वसंती का कहना है कि 'लॉकडाउन के दौरान दिशा उनके साथ ही रही। पार्टी को लेकर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वो झूठें हैं। दिशा और रोहन जून को एक बार मलाड गए थे। हमने सीसीटीवी की फुटेज भी देखी है. यहां तक की दिशा ने मुझे बताया कि वो कहीं नहीं गई। जब भी मैंने उसे कॉल किया वो हमेशा घर पर ही थी। यहां तक की इससे पहले कोई पार्टी नहीं थी।'

वसंती सालियान कहती हैं, 'दिशा का बर्थडे 26 मई को आता है और उसके भाई जैसे दोस्त इंद्रनील का बर्थडे 25 मई कोहर साल दोनों साथ में सेलिब्रेट करते हैं। लेकिन इस साल लॉकडाउन के कारण वो सेलिब्रेट नहीं कर सके। इसलिए उसकी मौत से पहले वाली रात उन्होंने पार्टी की। कहूं तो ये पार्टी भी नहीं थी इसमें केवल दोस्त थेये छोटा सा गेट टू गेदर था।'