Breaking News

बॉलीवुड डायरेक्टर का बड़ा खुलासा, सुशांत को मिली करियर खत्म करने की धमकी



बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की गुत्थी सुलझाने में सीबीआई जुटी हुई है। सीबीआई की जांच से केस से जुड़े कई नए खुलासे हुए हैं। सुशांत केस में कई बॉलीवुड सेलेब्स खुलकर सामने आए है। अब डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एक बड़ा दावा किया है। विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर कहा कि, एक बार फार्म हाउस में सुशांत की एक एक्टर से बहस हो गई थी जिसे स्टार ने लॉन्च किया था। जिसके बाद उस स्टार ने सुशांत को करियर खत्म करने की धमकी दी थी।  रिया केवल एक मुखाटा हैं। मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार कुछ बेहद पावरफुल लोगों को बचा रहे हैं।'

विवेक अग्निहोत्री ने इससे पहले भी कई बार सुशांत मामले में अपनी बात रख चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने नेपोटिज्म और बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर भी कहा है।

बता दें कि सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी रिया चक्रवर्ती को सोमवार को भी लगातार चौथे दिन पूछताछ के लिए बुलाया गया। वहीं 27 अगस्त को इस केस में नया मोड़ आ गया जब वॉट्सऐप पर रिया और अन्य लोगों के बीच हुई बातचीत के कुछ अंश मीडिया में सामने आ गए थे। इस बातचीत में कथित रूप से ड्रग्स का भी जिक्र किया गया था। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने शनिवार को कहा था कि सुशांत मामले में कथित रूप से ड्रग्स के लेन-देन की जांच की मांग को लेकर उन्हें कुछ शिकायतें मिली हैं जिसे वह सीबीआई को सौंप देंगे। 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एक तीन सदस्यीय टीम दिल्ली से मुंबई गई है, जो इस मामले में ड्रग्स की भूमिका की भी जांच करेगी। इसके अलावा प्रवर्तन निदेशालय भी रिया के खिलाफ जांच कर रहा है।

रिया से जब इस मामले में बात की थी तो रिया ने कहा था कि उन्होंने कभी भी ड्रग्स नहीं लिए। उन्होंने कहा था, 'मैंने कभी ड्रग्स को हाथ भी नहीं लगाया। लेकिन, मुझे यह कहते हुए काफी दुख हो रहा है कि सुशांत मारिजुआना लेते थे।

 सुशांत के पूर्व पीए बोले- रिया ने लगाए गलत आरोप

सुशांत के पूर्व पीए साबिर अहमद ने कहा है कि रिया ने जानबूझकर सुशांत पर गलत आरोप लगाए। वे काफी दिनों तक सुशांत सिंह के साथ थे। उन्होंने कभी भी सुशांत को ड्रग्स लेते नहीं देखा है।

साबिर ने कहा कि जब सुशांत 'सोनचिड़िया' के प्रमोशन में व्यस्त थे और 'दिल बेचारा' की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त  काम के चलते वे भी उनके साथ फ्लैट पर रहे थे। साबिर ने बताया कि अगर सुशांत ने कभी ड्रग्स का सेवन किया होता तो इस बात की जानकारी उन्हें जरूर होती। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों से बहुत सारे ड्रग्स का नाम सुशांत को लेकर लिया जा रहा है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये सारे ड्रग्स सुशांत लेते थे। साजिश के तहत लोग ऐसा कह रहे हैं जो बिल्कुल गलत है।