Breaking News

वकील का बड़ा खुलासा, इस कारण सुशांत को अकेले छोड़कर चली गई थी रिया


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) मौत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सुशांत और रिया काफी लंबे समय तक साथ रहे थे। लेकिन सुशांत के निधन से मात्र 6 दिन पहले 8 जून को रिया उन्हें छोड़कर अपने घर लौट गई थीं। खबरें थी कि दोनों के बीच अनबन हुई, जिसके बाद सुशांत ने रिया को अपने घर जाने के लिए कह दिया। इस मामले में अब रिया के वकील सतीश मानेशिंदे (Satish maneshinde) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि आखिर 8 जून को रिया ने सुशांत का घर क्यों छोड़ा था?

वकील मानेशिंदे (satish maneshinde) ने बताया कि 8 जून को भी रिया अभिनेता को अकेला छोड़कर जाने के लिए तैयार नहीं थी, लेकिन खुद सुशांत ने उन्हें जबरदस्ती भेजा. सुशांत ने ही अपने परिवार को मिलने के लिए कई बार फोन किया। शुरुआत में सुशांत ने अपने परिवार को काफी फोन किए, लेकिन कुछ दिनों तक सुशांत के फोन उनके परिवार द्वारा नहीं उठाए गए।

वकील मानेशिंदे (satish maneshinde) आगे बताते हैं कि कुछ दिन बाद जब फोन पर सुशांत के परिजनों ने जवाब देना शुरू किया तो अभिनेता की बहन मीतू उनके साथ रहने के लिए उनके आवास पर आ गई। वहीं दूसरी तरफ इस सब के बीच रिया की भी हालत कुछ ज्यादा ठीक नहीं थी। वह एंजाइटी और पैनिक अटैक से गुजर रही थी। ऐसे में सुशांत का बदलता व्यवहार रिया की भी मुश्किलें बढ़ा देता था।

वकील मानेशिंदे (satish maneshinde), सुशांत अपने परिवार को फोन कर रहे थे और उन्हें बता रहे थे कि वह मुंबई से बाहर जा रहे हैं। इसलिए वह अपने परिवार से मिलना चाहते हैं। सुशांत के कई दिनों तक फोन पर रोने के बाद उनकी बहन मीतू 8 जून को उनके साथ रहने के लिए तैयार हुईं। इसलिए सुशांत ने रिया को उनके माता-पिता के पास भेजा।