Breaking News

सुशांत की बहन हुईं इमोशनल, रिया के लिए कही ये बड़ी बात



एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने से ज्यादा हो गए हैं. एक्टर के लिए न्याय की लड़ाई भी जारी है और सच जाने की कवायद अभी भी की जा रही है. देश की बड़ी-बड़ी एजेंसियां इस मामले की जांच कर रही हैं. रोज कई तरह के खुलासे भी सामने आ रहे हैं. लेकिन सुशांत का परिवार अभी भी उदास है. सुशांत के जाने के बाद से परिवार बिखर गया है. सोशल मीडिया पर बहन मीतू सिंह ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है.

मीतू सिंह हुईं इमोशनल

सुशांत की बहन अपने भाई को याद कर भावुक हो गई हैं. उन्होंने सुशांत की याद में एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने बताया है कि वे सुशांत को कितना ज्यादा मिस कर रही हैं. मीतू ट्वीट कर लिखती हैं- तुम्हें बुरी तरह मिस कर रही हूं मैं, मेरे दिल में तुम हमेशा जिंदा रहोगे. उस अकेलेपन को बयां करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं. अब एक तरफ मीतू सुशांत को याद कर भावुक हो रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो रिया चक्रवर्ती की तरफ अपना गुस्सा जाहिर कर रही हैं.

रिया हो गिरफ्तार- मीतू

मीतू सिंह ने तो रिया को गिरफ्तार करने की मांग उठा दी है. जब से सुशांत मामले में ड्रग एंगल सामने आया है, मीतू काफी नाराज दिखाई दे रही हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था- काश मेरा भाई इस लड़की से कभी नहीं मिलता. पहले किसी से बिना पूछे उसे ड्रग देना और फिर बोलना की उसकी तबीयत ठीक नहीं है, उसे साइक्रेट्रिस्ट के पास लेकर जाना, ये सब क्या हो रहा है.