Breaking News

नहीं हुआ है पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का निधन, बेटे ने ट्वीट कर बताई सच्चाई


भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत में कुछ ख़ास सुधार नहीं हुआ है. और वे अब तक अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर ही हैं. पूर्व राष्ट्रपति की हालत नाजुक बनी हुई है. वे आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में भर्ती है. इस बीच सोशल मीडिया पर गुरुवार की सुबह उनके निधन की अफवाह(Rumors of Pranab Mukherjee’s demise) उड़ गई. नेताओ से लेकर कई बड़े पत्रकार तक इस अफवाह के जद में आ गए. लेकिन जैसे ही अफवाह ने गति पकड़ा पूर्व राष्ट्रपति के परिजनों ने इसे पूरी तरह गलत और मनगढ़ंत करार दिया.

पूर्व राष्ट्रपति के हालत में सुधार की बात करे तो आर्मी रिसर्च व रेफरल अस्पताल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत में कोई सुधार देखने को नहीं मिला है. उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ने अपने ताजा बयान में कहा, ‘पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत में सुबह से कोई बदलाव नहीं दिखा है. वह कोमा में हैं. इस समय उनकी हालत रक्त प्रवाह के लिहाज से स्थिर है और वह लगातार वेंटिलेटर पर हैं.’ बता दें कि 84 वर्षीय प्रणब मुखर्जी को सोमवार के दिन आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

वहीं, पूर्व राष्ट्रपति की बेटे और पूर्व कांग्रेस सांसद अभिजित मुखर्जी ने पिता के निधन को लेकर उड़े अफवाह(Rumors of Pranab Mukherjee’s demise) को खारिज करते हुए एक ट्वीट के जरिये कहा,  ”मेरे पिता श्री प्रणव मुखर्जी अभी भी जीवित हैं और हेमोडायनामिक रूप से स्थिर हैं! प्रतिष्ठित पत्रकारों द्वारा सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही अटकलों और फर्जी खबरों से स्पष्ट होता है कि भारत में मीडिया फेक न्यूज का कारखाना बन गया है.”