Breaking News

सुशांत के एहसानों को भूल गई अंकिता? आखिर फ्लेट का रेजिस्ट्रेशन और बैंक स्टेटमेंट दिखा कर क्या साबित करना चाहती हैं?


वक्त के साथ लगातार सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant singh Case) उलझता जा रहा है. यह मामला पिछले 2 महीनों से सुर्खियों में है. रोज नए आरोप, नए खुलासे सामने आ रहे हैं. इसी बीच इस बात का खुलासा हुआ था कि सुशांत सिंह राजपूत एक फ्लैट की ईएमआई का भुगतान कर रहे थे यह वही फ्लैट है जिस फ्लैट में सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे अभी रहती है.

इस सवाल में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) मामले की गुत्थी को और उलझा दिया कि सुशांत रिया के साथ रिश्ते में होने के बावजूद भी अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के घर का कर्ज आखिर क्यों चुका रहे थे?
यह सवाल खड़ा होने के बाद अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) खुद सामने आईऔर सभी सवालों के जवाब दिए. उन्होंने अपने बैंक स्टेटमेंट, फ्लैट की ईएमआई, मालिकाना हक को लेकर डिटेल शेयर की है.
इस डिटेल के अनुसार मुंबई स्थित यह फ्लैट अंकिता ने अपने नाम पर खरीदा है. फिलहाल इस फ्लैट में अंकिता रहती है. इसे अंकिता और सुशांत का ज्वाइंट फ्लैट बताया जा रहा है.
अंकिता ने बताया कि यह एक ही विंग और एक ही फ्लोर पर सटे हुए दो अलग अलग फ्लैट हैं. एक फ्लैट सुशांत सिंह राजपुर और दूसरी फ्लैट अंकिता लोखंडे के नाम से रजिस्टर है. मुंबई के मलाड स्थित इस फ्लैट में अंकिता आज भी रहती है.
जानकारी के मुताबिक इन दोनों फ्लैट को बेचने वाले दो अलग-अलग लोग थे. 2013 में अंकिता और सुशांत इस फ्लैट में दोनों साथ रहते थे. जब फ्लैट को खरीदा गया तो इस फ्लैट की कीमत 1 करोड़ के आसपास थी. अंकिता और सुशांत को पार्किंग के लिए अलग अलग नंबर एलॉट हुए थे.
सुशांत ने Interface Heights नाम की इस बिल्डिंग में 683 square feet का फ्लैट नंबर 403 खरीदा था साथ ही अंकिता के नाम पर जो फ्लैट बुक किया गया उसका नंबर 404 है. इन दोनों फ्लैट का कारपेट एरिया सेम है.
10 मई 2013 को सुशांत ने यह फ्लैट मानसी गुप्ता से खरीदा था और इसी दिन अंकिता ने सावित्री देवी गुप्ता से फ्लैट नंबर 404 खरीदा था. दोनों ने सेम दिन फ्लैट्स की रजिस्ट्री करवाई थी.
आपको बता दें सुशांत और अंकिता तीन साल तक साथ रहे. उसके बाद 2016 में सुशांत बांद्रा वाले फ्लैट में शिफ्ट हो गए थे.