Breaking News

सुपर फ्लॉप फिल्म ‘जीरो’ के बाद कॉमेडी फिल्म से वापसी करेंगे बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान

बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं। सुपर फ्लॉप फिल्म ‘जीरो’ के बाद शाहरुख किस फिल्म में नजर आएंगे इस पर काफी समय से चर्चा हो रही थी। लेकिन अब शाहरुख के फैंस के लिए खुशखबरी है। शाहरुख जल्द ही राजकुमार हिरानी की कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं। हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने में आ रही दिक्कतों को देखते हुए शाहरुख खान ने अब उससे पहले एक और फिल्म करने का मन बना लिया है। 

सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म वह यशराज फिल्म्स के बैनर तले करेंगे। फिल्म ‘वॉर’ में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ से बेहतरीन काम कराने वाले सिद्धार्थ आनंद इसका निर्देशन करेंगे। जानकारी के मुताबिक यशराज फिल्म्स की ये फिल्म बैनर की 50वीं वर्षगांठ पर प्लान की गई फिल्मों में शामिल है। 

इस फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। एक नाम शाहरुख की तरफ से इसका ‘पठान’ प्रस्तावित है, इस बारे में यशराज फिल्म्स की रिसर्च टीम लोगों से फीडबैक भी ले रही है। अभी यह तय नहीं है कि फिल्म का नाम ‘पठान’ ही होगा।

शाहरुख की यशराज फिल्म्स के साथ प्रस्तावित इस फिल्म में हीरोइन का चयन होना अभी बाकी है। पहले इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण का नाम चर्चा में आया था, लेकिन उनकी टीम ने जिस तरह प्रभास के साथ बनने वाली उनकी फिल्म की फीस को लेकर प्रचार किया, वह यशराज फिल्म्स के गले नहीं उतरा है। इसके अलावा दीपिका के कथित रूप से पैसे लेकर जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी कैंपस जाने का मामला भी दीपिका के खिलाफ गया है। दीपिका की टीम ने इस बारे में अब तक कोई बयान भी जारी नहीं किया है।

सूत्र बताते हैं कि शाहरुख की इस फिल्म के लिए जिस हीरोइन का नाम सबसे आगे है, वह हैं अनुष्का शर्मा। दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे की चंद बेहद रोमांटिक जोड़ियों में मानी जाती है। बताया ये भी जाता है कि इस फिल्म में यशराज फिल्म्स किसी नए चेहरे को भी मौका दे सकता है।