Breaking News

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को इस बात का अफसोस, बोले अब हम शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं



पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अफसोस जताते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को ब्रिटेन में चिकित्सा उपचार के लिए देश छोड़ने की अनुमति देना एक 'गलती' थी और उनकी सरकार को इस फैसले पर 'पछतावा' हो रहा है.

70 साल के पूर्व प्रधानमंत्री शरीफ को लाहौर हाई कोर्ट ने पिछले साल नवंबर में इलाज के लिए लंदन जाने को चार सप्ताह की अनुमति दी थी जो दिसंबर में खत्म हो गई थी, लेकिन अब तक नहीं लौटे.

तीन बार प्रधानमंत्री रहे नवाज शरीफ ने कोर्ट में रिपोर्ट दाखिल करते हुए कहा है कि जैसे ही डॉक्टर की ओर से उन्हें यात्रा करने की सलाह दी जाएगी वो स्वदेश लौट आएंगे. 


हो रहा पछतावाः इमरान

इमरान खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को देश छोड़ने की अनुमति देने का हिस्सा होने एक 'गलती' थी'. 

एक स्थानीय न्यूज चैनल एआरवाई न्यूज को दिए अपने इंटरव्यू में इमरान खान ने कहा, 'शरीफ को पाकिस्तान छोड़ने की अनुमति देना उनकी ओर से एक 'गलती' है. उनकी सरकार को शरीफ पर प्रतिबंध हटाने के फैसला करने पर 'पछतावा' हो रहा है.

प्रधानमंत्री ने कहा, 'अब हम शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं. अब वह (नवाज) वहां से भी राजनीति करने लगे हैं और जब आप उन्हें देखते हैं तो ऐसा लगता है कि उनके साथ कुछ भी (गलत) नहीं हुआ है.'