Breaking News

रिया चक्रवर्ती के भाई पर अच्छा खासा खर्चा कर रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, बैंक स्टेटमेंट से हुआ बड़ा खुलासा


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की सीबीआई (CBI) जांच शुरू हो गई है। इस मामले में बीते रोज रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को ईडी के दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया गया। ED के दफ्तर में रिया चक्रवर्ती के साथ उनके पिता, सीए और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी मौजूद रहे। सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया पर सुशांत सिंह के अकाउंट से 15 करोड़ निकालने का आरोप लगाया है। रिया के भाई शौविक के साथ करीब दो घंटे तक पूछताछ हुई जिसमें कई खुलासे किए गए हैं। 

शौविक की बैंक डिटेल्स से सामने आया है कि उनके खाते में सुशांत के खाते से कई बार पैसे ट्रांसफर किए गए हैं। हालांकि सुशांत के खाते से कभी कोई बड़ा ट्रांजेक्शन नहीं किया गया लेकिन कई ट्रांजेक्शन साफ नजर आ रहे हैं। सुशांत के खाते से शौविक के खाते में सबसे बड़ा ट्रांजैक्शन 40000 रुपये का 10 जून, 2019 को किया गया। 

इसके अलावा इससे कम रुपये के कई ट्रांसजेक्शन किए गए। वहीं बिहार पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने यह जानकारी दी है कि वह अपना अकाउंट बंद करना चाहते थे। सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मौत से कुछ दिन पहले बैंक से अपने खाते को बंद करने के लिए कहा था और वह नया खाते खोलने के लिए कहा था। रिया और शौविक सुशांत की चार कंपनियों में हिस्सेदार थे।