Breaking News

सुशांत को डिप्रेशन था या नहीं? एक्टर के साइकेट्रिस्ट का बड़ा खुलासा



एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन में होने को लेकर काफी विवाद देखने को मिल रहा है. एक तरफ सुशांत का परिवार लगातार दावा कर रहा है कि सुशांत को कभी डिप्रेशन नहीं था, तो वही दूसरी तरफ उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती कह रही हैं कि एक्टर को डिप्रेशन था. इस बीच रिया ने आजतक को दिए इंटरव्यू में भी इस बारे में बताया है कि सुशांत एक साइकेट्रिस्ट को दिखा रहे थे. रिया ने साइकेट्रिस्ट का नाम केसरी चावड़ा बताया है.

सुशांत के साइकेट्रिस्ट का बड़ा बयान

अब इंडिया टुडे को मिली जानकारी के मुताबिक जांच के दौरान मुंबई पुलिस ने भी केसरी चावड़ा से पूछताछ की थी. उस समय केसरी ने बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत को डिप्रेशन था. उन्होंने कहा था- सुशांत ने दवाइयां लेना छोड़ दिया था और उन्हें जून के पहले महीने में पैनिक अटैक आया था. वो भयंकर डिप्रेशन और तनाव से जूझ रहे थे.  वहीं इंडिया टुडे के हाथ वो मेडिकल रिपोर्ट में लगी है जिसमें सुशांत की सेहत को लेकर काफी कुछ बताया गया है. उस रिपोर्ट में केसरी चावड़ा ने सुशांत की हेल्थ को लेकर हर अपडेट दिया है.

 रिपोर्ट में लिखा है- श्रुति मोदी ने मुझे पिछले साल 25 नवंबर को फोन मिलाया था और सुशांत से मिलने के लिए वॉटर स्टोन क्लब बुलाया था. इसके बाद 27 नवंबर को सुशांत को हिंदूजा में एडमिट किया गया. सुशांत कहते थे कि उन्हें कोई शारीरिक दिक्कत नहीं थी और ना ही कभी सुसाइड जैसे ख्याल आते थे. सुशांत ने मुझ से पूछा था कि अगर वे स्मोक कर सकते हैं, मैंने उन्हें मना कर दिया था.