Breaking News

सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के सुसाइड मामले में नया मोड़


अभिनेता सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के सुसाइड मामले में नया मोड़ तब आया जब बीजेपी नेता नारायण राणे ने अपने बयान में कहा में सूरज पंचोली पर गंभीर आरोप लगाए.  नारायण राणे ने सुशांत सिंह और दिशा सालियान की मौत का आपस मे कनेक्शन है. उन्होंने सीधे-सीधे कहा दिशा सालियान की मौत कोई सुसाइड नहीं बल्कि रेप और मर्डर का केस है. आपको बता दे कि एक इंटरव्यू में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने खुद पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है और खुद को बेकसूर बताया।

सूरज पंचोली ने खुद पर लगे आरोपों को बताया गलत

सूरज पंचोली ने सभी आरोपों को गलत और बेबुनियाद बताया है. सूरज ने कहा कि वे कभी दिशा सालियान से मिले तक नहीं हैं. ना ही उन्होंने कभी दिशा के साथ पार्टी की. उन्होंने कहा- नारायण राणे ने कहा कि मेरे घर पर पार्टी हुई. मेरा सुशांत से कनेक्शन था. मेरे घर पर कभी पार्टी नहीं हुई. ना मैं किसी की पार्टी में गया. सबसे पहली बात मेरे पास कोई पेंटहाउस है ही नहीं, मैं वर्सोवा में पहले फ्लोर पर रहता हूं. राणे को ये बात किसने बताई, क्या उन्हें ये सब व्हाट्स एप से पता चला. मैं 13 जून को घर पर था. मेरा दिशा से कोई कनेक्शन ही नहीं है. मेरे करियर को बर्बाद किया जा रहा है.

''जो लोग मेरा नाम ले रहे हैं मैं सभी को चैलेंज करता हूं कि मेरे खिलाफ कोई सबूत तो दें. मेरा दिशा से कनेक्शन दिखा दें. उन्होंने मेरी एक दोस्त के साथ क्लिक की गई फोटो को दिशा के साथ जोड़ दिया. मैं दिशा को जानता तक नहीं. मेरा कुछ लेना देना ही नहीं इससे कोई, अगर वो साबित कर देते हैं तो मैं अंजाम भुगतने को तैयार हूं. लेकिन अगर ये सब गलत हुआ तो सोचिए क्या ये अनफेयर नहीं है.''