Breaking News

क्या है महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का रिश्ता? शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए गंभीर सवाल


सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच हाल ही में महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जिसमें भट्ट, एक्ट्रेस को गाइड कर रहे हैं। 

इस मामले पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, इन बातों को अगर पेश करना है तो सीबीआई के सामने पेश करना चाहिए। हमें तो यह भी नहीं पता कि क्या रिश्ता था पिता, गॉडफादर या कैसा रिश्ता था। रिया से मेरी मुलाकात नहीं हुई। महेश भट्ट ने क्या कहा, किस आधार पर कहा, किस तरीके का रिश्ता था? क्या वह पिता के तौर पर उसे गाइड कर रहे थे या गॉडफादर थे, मुझे इस बारे में बोलने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं तो महेश भट्ट से भी शायद 5 साल से भी पहले मिला था। तो मुझे लगता है कि सीबीआई के सामने इन बातों को रखना चाहिए। 

क्या बॉलीवुड में गैंग्स है जिस बारे में कंगना बात करती हैं? इस बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, कंगना रनौत की बात को मैं बहुत हद तक सपोर्ट करता हूं क्योंकि ये जो कथित गैंग है ये हमारे वक्त भी थी। जब आपकी फिल्में चलती हैं तो वह आपके दोस्त बन जाते हैं, आपको पूछते हैं, लेकिन जैसे ही आपकी दूसरी फिल्म फ्लॉप हुई तो फिर यह रिश्ता किसी और से हो जाता है।