Breaking News

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षबालों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर


जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एक बार फिर सुरक्षबालों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षाकर्मियों ने एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से बताया गया है कि ऑपरेशन अभी जारी है। मुठभेड़ बारामूला के सलूसा इलाके में चल रही है। पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने संयुक्त रूप से आतंकियों की तलाश में अभियान चलाया है।

दूसरी तरफ पाकिस्तानी रेंजरों ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बिना उकसावे के गोलीबारी की और मोर्टार के गोले दागे। अधिकारियों ने बताया कि हीरानगर सेक्टर के करोल मथना इलाके में सीमा चौकी पर संघर्ष विराम के उल्लंघन की घटना शुक्रवार रात साढ़े ग्यारह बजे हुई जिसके बाद सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने भी मुंहतोड़ जवाब किया।

उन्होंने बताया कि दोनों ओर से रातभर गोलियां चलीं और शनिवार सुबह 4.40 बजे गोलीबारी बंद हुई। इसमें भारतीय पक्ष में किसी के हताहत होने या किसी तरह के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। गोलीबारी से सीमाई इलाकों में रहने वाल लोगों में जरूर दहशत पैदा हो गई और उन्होंने भूमिगत बंकरों में रात गुजारी। अधिकारियों ने बताया कि बीएसएफ घुसपैठ को रोकने के लिए वहां निर्माण कार्य कर रहा है और इसमें व्यवधान डालने के लिए पाकिस्तान लगातार हीरानगर सेक्टर में अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाता है।