Breaking News

बिहार पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा, सुशांत सिंह राजपूत को दवाईयों का ओवरडोज दे रही थी रिया चक्रवर्ती

 Sushant Singh Rajput Death Case Cbi Said That They Will Start ...

अभिनेता सुशांत सिंह मामले में आए दिन कोई न कोई खुलासे होते है। लेकिन इसबार बिहार पुलिस ने एक चौकानें वाला खुलासा किया है. खबर के मुताबिक, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती  सुशांत सिंह की अपने घर ले गई थीं और उन्हें वहाँ  दवाईयों का ओवरडोज दिया जा रहा था. आपको बता दें कि बिहार पुलिस के हलफनामे में सुशांत सिंह के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है. साथ ही बिहार सरकार से सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाख‍िल कि‍या है।  हलफनामे में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर आरोप लगाया गया है कि ये सभी मिलकर सुशांत सिंह के जीवन में सिर्फ पैसों की वजह से आए थे.

सुप्रीम कोर्ट में दाखिला किया गया हलफनामा

जी हां, रिया पर आरोप लगाते हुए बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है. बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों के सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में आने को उनके पैसे को "हड़पने" का एकमात्र मकसद बताया. बिहार पुलिस ने ये भी कहा कि बाद में रिया और उनके परिवार ने सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर तैयार कर दी थी.

बिहार पुलिस के वरिष्ठ अधीक्षक ने सुप्रीम कोर्ट को दिए इस हलफनामा बताया है कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत को अपने घर ले गई थीं और वहीं उन्होंने एक्टर को दवाईयों के ओवरडोज देने शुरू कर दिए थे. ये आरोप असल में सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया पर लगाए थे. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि रिया, सुशांत से झगड़ा कर उनका सारा सामान ले गई थीं.