Breaking News

सिनेमाघरों के बाद अब छोटे परदे पर चला अजय देवगन की 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' का जादू, बना दिया रिकॉर्ड


बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' को छोटे परदे पर रिलीज किया गया। अजय देवगन की इस फिल्म को 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस के दिन टीवी में दूसरी बार प्रसारित किया गया। जिसके बाद इस फिल्म ने कई कीर्तिमानों को ध्वस्त कर दिया है। अजय देवगन की इस फिल्म को देखने वालों की संख्या पिछली बार से भी ज्यादा रही।

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' एक मराठी योद्धा तानाजी मालुसरे की कहानी है जिसने मुगल सेना से लड़ते हुए अपने प्राणों की आहुति दे दी थी। इस फिल्म में अजय देवगन ने तानाजी का किरदार निभाया है जबकि उनकी पत्नी काजोल, सैफ अली खान और शरद केलकर भी फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है जबकि उनकी निर्माण टीम से खुद अजय देवगन जुड़े रहे हैं।

सिनेमाघरों में रिलीज होकर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कलेक्शन किया है और अब इसका कमाल टीवी पर भी देखने को मिल रहा है। जब इस फिल्म को पहली बार टीवी पर प्रसारित किया गया था तब भी लगभग 1.2 करोड लोगों ने यह फिल्म देखी थी।

इस स्वतंत्रता दिवस पर यह दूसरा मौका था जब यह फिल्म टीवी पर देखने को मिली। स्वतंत्रता दिवस के कारण देशभक्ति की भावना से प्रेरित इस फिल्म को पहले से भी ज्यादा फायदा हुआ। सूत्रों की मानें तो इन दो बार में ही इस फिल्म ने लगभग तीन करोड़ की व्यूअरशिप हासिल कर ली है। इससे पहले 'बाहुबली 2' ने अपने वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में 2.6 करोड़, जबकि 'दंगल' ने लगभग 1.6 करोड़ दर्शक बटोरे थे।