Breaking News

ड्रग मामले में सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित आचार्य का बड़ा खुलासा



सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच जारी है। रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सऐप चैट से हुए खुलासे के बाद इस मामले को अब ड्रग एंगल से भी देखा जा रहा है। ऐसे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी सुशांत केस में अपनी जांच शुरू करने जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, रिया के व्हाट्सएप चैट से सुशांत को ड्रग देने की बात सामने आ रही है। अब इस मामले में सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित आचार्य ने अपना बयान दिया है।

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, अंकित आचार्य ने बताया है कि उनके रहते सुशांत सिंह राजपूत ने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया। वह हेल्थ को लेकर काफी सजग रहते थे। प्रोटीन, कैल्शियम और विटमिन्स जैसी चीजें ही लेते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में अंकित आचार्य ने सुरक्षा की गुहार लगाई थी। उन्होंने खुलासा किया था कि उन पर लगातार मीडिया से और पुलिस से दूर रहने का दवाब बनाया जा रहा है। उन्हें सुशांत केस में मुह बंद रखने की धमकी भी दी जा रही है। ऐसे में अंकित आचार्य ने पुलिस प्रोटेक्शन की मांग की है।


यूरोप ट्रिप से आने के बाद बदल गए थे सुशांत: अंकित आचार्य
हाल ही में अंकित ने सुशांत और रिया के रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए थे। टाइम्स नाऊ से बातचीत में अंकित ने बताया था, ''रिया चक्रवर्ती के साथ सुशांत यूरोप ट्रिप पर गए थे। वहां से वापस आने के बाद वह काफी बदले-बदले नजर आ रहे थे। मैंने जब सुशांत को देखा तो वह एकदम बदले-बदले नजर आए। आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स थे। जिस सुशांत के चेहरे पर हर समय मुस्कान रहती थी वह गायब थी।'