Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ा खुलासा, इस आदमी को पहले से थी हत्या की जानकारी


सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत के दोस्त गणेश ने एक्टर की मौत पर बड़े दावे किए हैं। गणेश ने सुशांत के दोस्त संदीप सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए गणेश ने कहा, 'निर्देशक संदीप सिंह की टीम में काम करने वाले मेरे सूत्रों ने मुझे बताया कि संदीप को सुशांत के हत्या कि जानकारी पहले से थी। सुशांत बहुत जल्द अपनी एक्स मैनेजर दिशा सालियन की मौत को लेकर बड़ा खुलासा करने वाले थे। सुशांत की हत्या हुई है और मुंबई पुलिस की आत्यमहत्या वाली थ्योरी पूरी तरह से गलत है।'

गणेश ने कहा कि वह इस मामले पर पूरा खुलासा करना चाहते हैं और इसमें शामिल जितने लोग हैं उनका नाम सीबीआई के सामने रखना चाहते हैं। गणेश ने हालांकि अपने लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की है। 

गणेश ने यह भी दावा किया कि वह जानते हैं कि 13 जून को हुई पार्टी में कौन-कौन शामिल हुआ था और सुशांत मामले में किस-किस का हाथ है।


वकील बोले- नहीं पता चलेगा लटकाया गया या लटककर मरे

सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की जो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मुझे देखने को मिली है उसमें टाइम ऑफ डेथ नहीं है। टाइम ऑफ डेथ बहुत महत्वपूर्ण है, इसी से स्पष्ट हो सकता है कि उन्हें मार के लटकाया गया या लटककर मरे।