Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील ने लगाए थे आरोप अब कंगना रनौत ने खुद दिया ये जवाब


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्विटर पर एंट्री मारी है। दरअसल, पहले कंगना रनौत की टीम उस अकाउंट को मैनेज करती थी। लेकिन अब उसकी डोर कंगना ने खुद अपने हाथ में पकड़ ली है। इसकी जानकारी खुद कंगना रनौत ने फैन्स को दी। वीडियो में कंगना ने बताया कि उन्होंने कई ब्रैंड्स को इसलिए मना किया क्योंकि वह चाहते थे कि कंगना ट्विटर जॉइन करें। अब आखिरकार कंगना ट्विटर पर आ ही गई हैं। जैसे ही कंगना ने अपना यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, फैन्स ने #BollywoodQueenOnTwitter ट्रेंड करना शुरू कर दिया। 

इसके कुछ ही समय बाद कंगना ने एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘बॉलीवुड वालों का कहना है, कंगना अपने अजेंडा के चलते ट्विटर पे आई है। आज मैं यह साफ़ कह देना चाहती हूं की हां मेरा अजेंडा है.. 1) राष्ट्रवाद 2) राष्ट्रवाद 3) राष्ट्रवाद’।

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील ने कंगना रनौत पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि वह अपने अजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए और जिन लोगों से उनको दिक्कत है, उनके खिलाफ स्कोर सेटल करने के लिए हमला बोल रही हैं। वह अपनी ही ट्रिप पर दिखाई दे रही हैं। सुशांत के परिवार का उनके दावों के साथ कुछ भी लेना-देना नहीं है।