Breaking News

उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस को आई अपने दादा की याद, फोटो पोस्ट कर कही ये बात



 कोरोना काल में अमेरिका में नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव होने वाले हैं और इसके लिए अभी से ही जोर आजमाइश हो रही है। अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में अप्रवासी भारतीयों को भी रिझाने की कोशिश जारी है। सभी उम्मीदवार लगातार भारत का जिक्र कर भारतवंशी वोटरों को लुभाने की कोशिशों में जुटे हैं। डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार भारतीय मूल की कमला हैरिस ने अपने दादा को याद किया है और कहा कि उन्होंने अपने दादा से ही लोकतंत्र का महत्व सीखा है। 

डेमोक्रेटिक पार्टी की उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने बुधवार (स्थानीय समय) को अपने दादा को याद करते हुए कहा कि उनके दादा पी.वी. गोपालन अक्सर उन्हें भारत में समुद्र किनारे मॉर्निंग वॉक पर ले जाया करते थे, जहां वे लोकतंत्र और नागरिक अधिकारों की लड़ाई के महत्व पर चर्चा किया करते थे।


उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'जब मैं युवा थी, तब मेरे दादाजी अक्सर मुझे भारत में मॉर्निंग वॉक पर ले जाते थे, जहां वह लोकतंत्र और नागरिक अधिकारों के लिए लड़ाई के महत्व पर चर्चा करते थे।' उन्होंने कहा कि उनके दादाजी की ये बातें उन्हें आज भी याद हैं और यह प्रतिबद्धता और एक बेहतर भविष्य के लिए लड़ाई उनके अंदर आज भी है।