Breaking News

सुशांत के चचेरे भाई भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू ने राज्यसभा सांसद संजय राउत को भेजा लीगल नोटिस


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) में सुशांत के चचेरे भाई भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू के वकील ने महाराष्ट्र के राज्यसभा सांसद संजय राउत को वकालतन नोटिस भेजा है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह पर की गई टिप्पणी से आहत होकर विधायक ने उन्हें ये नोटिस भेजा है।

शिवसेना के सांसद ने सुशांत के पिता पर दूसरी शादी करने सहित कई अन्य आरोप लगाते मीडिया में बयान दिया था। मुंबई के एक मुख्यपत्र में भी उसे लिखते हुए उनके उपर टिप्पणी की थी। उस बात से ही आहत होकर दिवंगत अभिनेता के भाई ने सांसद संजय राउत को वकालतन नोटिस भेजने के लिए सहरसा के वरिष्ठ अधिवक्ता वीरेन्द्र कुमार झा अनीश को अधिकृत किया था। 


वरिष्ठ अधिवक्ता वीरेन्द्र कुमार झा अनीश ने भेजे वकालतन नोटिस में कहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह पर राज्यसभा सांसद संजय राउत का मीडिया और एक मुख्यपत्र में दिया गया बयान गैर जिम्मेदाराना व भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है। के के सिंह के संबंध में दो शादी करने और उसके बाद पुत्र के अच्छे संबंध नहीं रहने के बारे में दिया गया सांसद संजय राउत का बयान सरासर गलत और भ्रामक है।