Breaking News

मुश्किल में पड़े संजय राउत, करणी सेना ने दर्ज करवाई शिकायत

 

मुंबई से लेकर बिहार तक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस के मामले में संग्राम सा छिड़ा हुआ नजर आ रहा है सबसे पहले तो मुंबई बनाम बिहार पुलिस का खेल सुशांत सिंहा राजपूत केस में देखने को मिल रहा था. उसके बाद इस मामले में जमकर राजनीति भी होती हुई नजर आई, बाद में ये केस महाराष्ट्र और बिहार सरकार के बीच में उलझ कर रह गया. अब एक रिपोर्ट कि मानें तो इस मामले में करणी सेना (Karni Sena) ने एंट्री ले ली है और शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के खिलाफ बिहार के सीतामढ़ी में शिकायत दर्ज करवाई है.

सुशांत मामले में लगातार करणी सेना (Karni Sena) एक सक्रिय भूमिका निभाती हुई नजर आ रही है. फिर चाहे सीबीआई जांच का मुद्दा हो या मुबंई पुलिस पर निशाना साधने का कई मौकों पर करणी सेना ने अपनी उपस्थिति को दर्ज करवाई है. अब मुंबई पुलिस पर सीतामढ़ी से करणी सेना के जिलाध्यक्ष आनंद बिहारी सिंह (Anand Bihari Singh) ने बड़ा आरोप लगाया है. उनका दावा है कि मुंबई पुलिस ने सुशांत केस में हत्या के सत्य को छुपाया है. इतना ही नहीं बल्कि इन्होंने संजय राउत (Sanjay Raut) पर भी निशाना साधा है.

शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में जो बयान दिया है, उस पर काफी बवाल मचा हुआ है. सुशांत के पिता पर संजय राउत ने काफी निजी हमला किया था, जो बिलकुल ही निराधार है. ऐसे में बिहारी स्मिता के साथ करणी सेना संजय राउत के इस बयान को जोड़कर देख रही है. साथ ही करणी सेना (Karni Sena)का कहना है कि संजय राउत ने बिहारियों का अपमान किया है. इन सबके साथ बिहार पुलिस के संग मुंबई में हुई बदसलूकी पर भी करणी सेना ने काफी नाराजगी व्यक्त की है, और इस पर शख्त एक्शन लेने की भी मांग कर डाली है.