Breaking News

बड़ी खबर: सोनाक्षी सिन्हा को गाली देना वाला युवक गिरफ्तार


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं. वैसे तो सोशल मीडिया की दुनिया में ट्रोल होना काफी आम बात हो गई है है. लेकिन कई बार ये ट्रोलिंग निजी हमले का भी रुप भी ले लेती है. ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ हुआ. एक्ट्रेस को अपनी एक पोस्ट पर कई तरह के भद्दे कमेंट का सामना करना पड़ा.

सोनाक्षी की शिकायत पर युवक गिरफ्तार

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की एक पोस्ट पर कई तरह के भद्दे कमेंट किए गए थे. सोनाक्षी की शिकायत पर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. मालूम हो कि पिछले कुछ समय से सोनाक्षी साइबर बुलिंग के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक अभियान चला रही हैं. उस अभियान के तहत वे लोगों से भी अपील करती हैं कि आगे आकर बताएं उन्हें कब और किसने ट्रोल किया. एक्ट्रेस की उस मुहिम को बढ़िया रिस्पॉन्स मिला और कई लोगों ने अपने अनुभव शेयर किए.

लेकिन उस पोस्ट पर भी एक युवक ने बॉलीवुड सेलेब्से के खिलाफ खूब भड़ास निकाली. विरोध के नाम पर घटिया शब्दों का इस्तेमाल किया गया. अब जब सोनाक्षी ने ये सब देखा उन्होंने तुरंत साइबर क्राइम को इसकी शिकायत की. सोनाक्षी की शिकायत पर पुलिस तुरंत एक्शन में आई और औरंगाबाद से शशिकांत गुलाब जाधव नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया. युवक के खिलाफ IPC और IT एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

सोनाक्षी की नई मुहिम

वहीं सोनाक्षी सिन्हा की बात करें तो उन्होंने साइबर बुलिंग के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की है. 'अब बस' नाम से उन्होंने एक अभियान शुरू किया है. उस अभियान को जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है. अब सोनाक्षी का इस अभियान को शुरू करना लाजिमी है क्योंकि वे लंबे समय से ट्रोल भी की गई हैं और कई बार साइबर बुलिंग का भी शिकार हुई हैं.