Breaking News

क्या था सुशांत और दिशा की मौत का कनेक्शन? कॉल रिकॉर्ड‍िंग से चौंकाने वाला खुलासा


दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की जांच में सीबीआई जुट गई है. इस केस में अब तक कई नए नए खुलासे हो चुके हैं. सीबीआई केस के हर पहलू की जांंच कर रही है. अब इसी बीच दिशा सालियान से जुड़ा एक चौंका देने वाला खुलासा हुआ है. खबर है कि दिशा सालियान की मौत के कई दिन बाद तक उनका सेलफोन एक्टिव था. दिशा की मौत के बाद भी सेलफोन का इस्तेमाल किया गया है. इस सेलफोन से कॉल किए गए थे.

बता दें कि दिशा सालियान की मौत को काफी वक्त पहले से एक्टर सुशांत की मौत से जोड़ कर देखा जा रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा ने मौत से पहले सुशांत सिंह राजपूत से बात की थी और सुशांत एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कुछ जानकारी सामने रखना चाहते थे. लेकिन दिशा-सुशांत की मौतों के बीच कोई लिंक है इस बात को दिशा के माता-पिता ने खारिज करते हुए साफ कहा था कि उनकी बेटी ने आत्महत्या ही की है और उसका नाम खराब करने की कोशिश नहीं की जाए.

हालांकि दिशा के फोन से जुड़ी ये जानकारी सामने आने के बाद अब कई नए सवाल उठ खड़े हुए हैं. पहला सवाल ये कि आखिर दिशा का फोन फॉरेंसिक जांच के लिए जब्त क्यों नहीं किया गया था? दूसरा सवाल ये कि आखिर कौन था जो दिशा का फोन इस्तेमाल कर रहा था? तीसरा सवाल ये कि ये फोन कॉल किए किए गए थे? और चौथा सवाल ये कि पुलिस किस तरह से जांच कर रही थी कि जांच के लिए फोन भी नहीं लिया गया.

क्या था सुशांत दिशा की मौत का कनेक्शन?

बता दें कि दिशा की मौत 8 जून को हुई थी और उनका फोन 17 जून तक एक्टिव पाया गया है. दिशा के फोन से इंटरनेट कॉलिंग से जुड़ी और जानकारी निकालने की कोशिश जारी है. हालांकि इसी बीच ये सवाल फिर खड़ा होता है कि क्या वाकई सुशांत और दिशा की मौत का कोई कनेक्शन नहीं था?