Breaking News

बिग ब्रेकिंग: सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का पकड़ा गया सबसे बड़ा झूठ


फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले (Sushant Singh Suicide Case) में रोजाना कुछ न कुछ नया ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं, जिसे जानकर हर कोई हैरान हो जाता है। सुशांस सिंह सुसाइड केस को CBI को सौंपे जानके के बाद एक्ट के फ्लैटमेट रह चुके सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को लेकर एक चौंकाने वाली बात लोगों के सामने आई है जिससे वह इस केस में काफी बुरी तरह से फंस सकते हैं। आपको बता दें कि आईटी सेक्टर में काम कर रहे सिद्धार्थ पिछले एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के साथ रह रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ का एक झूठ का सच मीडिया के सामने आया है जो सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से संबंधित है। दरअसल सुशांत सिंह के निधन के बद एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ पिठानी ने अभिनेत्री रिया चकवर्ती को लेकर यह कहा था कि वो रिया चक्रवर्ती से कभी नहीं मिले हैं और ना ही उसे जानते थे। रिया चक्रवर्ती से उनकी पहली मुलाकात सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) ने करवाया था इसलिए उन्हें अभिनेत्री के बारे कुछ पता नहीं है। लेकिन हाल ही में सामने आए रिया की कॉल डिटेल्स से  सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का कच्चा-चिट्ठा पूरी तरह से खुल गया है।
sushant singh rajput case
बता दें कि, सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का जो फोन कॉल डिटेल्स सामने आए हैं, उसमें यह दर्शाया गया है कि रिया ने पिछले 1 साल में किन-किन लोगों से बातचीत की। और उस कॉल डिटेल्स में सुशांत के फ्लैटमेट रह चुके सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) का भी नाम शामिल है।
उधर, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) के बैंक से गायब हुए 15 करोड़ रुपए रहस्य काफी गहराता जा रहा है। इस मामले में जांच-पड़ताल कर रही ईडी को अब तक की सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बैंक खातों में भी 15 करोड़ रुपए की पुष्टि नहीं हो पाई है। बता दें कि ईडी ने इस मामले में आज अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक से भी लगातार 8 घंटों तक पूछताछ की और आने वाले सोमवार को इस मामले में दोबारा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ की जाएगी।