Breaking News

बच्चन परिवार के बाद अब तमन्ना भाटिया के परिवार पर कोरोना का हमला

कोरोना का कहर देशभर में रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। कोरोना जैसी महामारी से बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा है। हाल ही में कुछ समय पहले बच्चन परिवार भी इस महामारी की चपेट में आ गया था। हालांकि परिवार ने इस बीमारी को मात दे दी है। अब खबर है कि कोरोना वायरल 'बाहुबली' फेम अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के घर भी पहुंच गया है। अभिनेत्री के माता पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

इस बात की जानकारी तमन्ना ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। बुधवार को तमन्ना ने एक पोस्ट के जरिए बताया कि उनके पिता संतोष और मां रजनी में कोविड-19 के हल्के लक्षण थे। जिसके बाद दोनों की जांच करवाई गई। जांच में तमन्ना के माता पिता दोनों पॉजिटिव मिले। इसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों समेत स्टाफ और तमन्ना का खुद का भी परीक्षण करवाया गया। हालांकि बाकी सभी लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

तमन्ना ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इ बात की जानकारी दी। तमन्ना ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मेरे पेरेंट्स के अंदर वीकेंड में हल्के कोविड-19 के लक्षण दिख रहे थे। एहतियात के तौर पर घर के सभी लोगों ने तुरंत जांच कराई। अब रिजल्ट आ गया है। दुर्भाग्य से मेरे पेरेंट्स कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। अधिकारियों को उनकी स्थिति के बारे में अपडेट किया गया है। हम सभी दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं। बाकी के फैमिली मेंबर, स्टाफ और मेरा टेस्ट रिजल्ट निगेटिव आया है। भगवान की कृपा से वे अच्छी तरह से लड़ रहे हैं। आप सभी की प्रार्थनाएं और आशीर्वाद उन्हें ठीक करने में मदद करेंगे।'