Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के पैसे लूटने के लिए दवाई का ओवरडोज देती थी रिया चक्रवर्ती: बिहार पुलिस

 

सुशांत सिंह की मौत के बाद उनके पिता के द्वारा थाना राजीव नगर, पटना में लगभग डेढ़ महीने बाद FIR दर्ज कराई है। FIR में सुशांत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और 5 अन्य के नाम दर्ज़ हैं। 

रिया के खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद इस मामले में हर रोज़ एक नया खुलासा हो रहा है। खबरों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती सुशांत को अपने घर ले गई थीं और उन्हें दवाईयों का ओवरडोज दिए जा रही थीं। बिहार पुलिस के हलफनामे में सुशांत सिंह के परिवार बालों ने रिया चक्रवर्ती पर ये आरोप लगाया है।बिहार सरकार से SC में हलफनामा दाखिल कि‍या है, जिसमें रिया और उनके परिवार पर इलज़ाम लगाया गया है कि ये सभी मिलकर सुशांत के जीवन में पैसों के लालच की वजह से आए थे। बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों के सुशांत के पास में आने को उनके पैसे को लेना ही अकेला मकसद बताया।


बिहार पुलिस ने ये भी कहा कि बाद में रिया और उनके परिवार ने सुशांत को मानशिक बीमारी भी दिखा दी। ये आरोप रियल में सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर लगाए थे। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि रिया, सुशांत से झगड़ा कर उनका सारा सामान भी ले गई थीं।