Breaking News

अनुपम खैर का बड़ा बयान, बोले मैं महेश भट्ट का शुक्रगुजार हूं


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में नेपोटिज्म का मुद्दा कई बार सामने आया है. इस मुद्दे के उठते ही बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स पर लगातार निशाना साधा गया है. इस लिस्ट में करण जौहर, महेश भट्ट और जावेद अख्तर जैसे तमाम सितारे शामिल हैं. वहीं महेश भट्ट को तो इसलिए भी निशाने पर लिया जा रहा है क्योंकि उन्हें रिया चक्रवर्ती का करीबी माना जा रहा है.

सुशांत केस में महेश भट्ट ट्रोल, अनुपम ने किया रिएक्ट

अब इस बीच महेश भट्ट के करीबी दोस्त और एक्टर अनुपम खेर ने इस मामले पर रिएक्ट किया है. एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अनुपम ने कहां कि वे तब तक कुछ नहीं बोलेंगे जब तक कुछ साबित ना हो जाए. वे कहते हैं- मैं महेश का शुक्रगुजार हूं. उन्होंने मेरे लिए काफी किया है. जब तक वो मुझे खुद आकर कुछ नहीं बोलते, या फिर जब तक कुछ साबित नहीं हो जाता, मैं उन्हें बेनिफिट ऑफ डाउट देना चाहूंगा. मैं अंधा नहीं हूं लेकिन अभी कुछ नहीं बोलूंगा. मुझे मेरे परिवार ने सिखाया है कि कभी भी उन हाथों को मत काटों जिन्होंने तुम्हें सहारा दिया है.

मालूम हो कि सुशांत मामले में महेश भट्ट से भी पूछताछ की गई है. उन से भी सवाल-जवाब किए गए हैं. बताया गया है कि महेश भट्ट लगातार रिया के टच में रहे हैं. ऐसे में उन पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर तो डायरेक्टर को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. हाल ही में उनकी फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है, लेकिन वो सिर्फ और सिर्फ गलत वजहों से चर्चा में चल रहा है. फिल्म के ट्रेलर को लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिल रहे हैं. उनकी बेटी आलिया और पत्नी सोनी राजदान को भी ट्रोल किया जा रहा है.