Breaking News

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' देखने के बाद ऋतिक रोशन ने कही बड़ी बात


जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' 12 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म रिलीज होते ही एक्टर ऋतिक रोशन ने जाह्नवी और फिल्म की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है। ऋतिक का ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फिल्म 'गुंजन सक्सेना' रियल लाइफ बेस्ड स्टोरी पर बनी बायोपिक है। मूवी का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है। इसमें पंकज त्रिपाठी और जाह्नवी कपूर के अलावा अंगद बेदी और विनीत कुमार सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं।

ऋतिक रोशन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्होंने फिल्म गुंजन सक्सेना अभी देखी है। क्या शानदार फिल्म है। ये फिल्म रुलाने के साथ आपको खूब हंसाती भी है। पूरी टीम शानदार है। 


गौरतलब है कि करगिल युद्ध में एक पायलट के तौर पर हिस्सा लेनी वाली स्कॉवड्रन लीडर, गुंजन सक्सेना पर बनी फिल्म, 'गुंजन सक्सेना: द करगिल-गर्ल' को लेकर वायुसेना ने आपत्ति दर्ज कराई है। वायुसेना ने सेंसर बोर्ड को पत्र लिखकर फिल्म को दी गई एनओसी रद्द करने की मांग की है। जानकारी के मुताबिक, वायुसेना ने पत्र लिखकर सेंसर बोर्ड से फिल्म को लेकर आपत्ति जताई है। पत्र में लिखा गया है कि फिल्म में वायुसेना का निगेटिव-चित्रण किया गया है‌, जबकि फिल्म निर्माता ने वादा किया था कि इसके जरिए युवाओं को वायुसेना में शामिल होने की प्रेरणा मिलेगी। वायुसेना के मुताबिक, फिल्म के निर्माता और प्रोडक्शन हाउस, नेटफ्लिक्स और धर्मा प्रोडक्शन को फिल्म के कुछ हिस्सों को हटाने के लिए कहा गया था, लेकिन उन आपत्तियों को फिल्म में नजरअंदाज कर दिया गया है।