Breaking News

वरुण धवन और कियारा आडवाणी को लेकर कारण जौहर बना रहे हैं अगली फिल्म


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा बहुत गर्म हो चुका है, और ये भी कहा जा रहा है कि सुशांत की मौत के पीछे का एक कारण नेपोटिज्म भी रहा. ऐसे में लोगों ने करण जौहर (Karan Johar) को खूब ट्रोल किया, जिसके बाद से करण जौहर सोशल मीडिया से भी काफी समय से दूर हो गए थे.अब करण जौहर अपनी अगली फिल्म के लिए कास्ट के नाम को भी फाइनल कर चुके हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि जल्द ही आधिकारिक तौर पर इस फिल्म की घोषणा की जाएगी. करण जौहर की इस फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी (Varun Dhawan And Kiara Advani) नजर आएंगे.

बता दे फ्राइडे को करण जौहर (Karan Johar) के घर और उनके प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस में काफी हलचल देखने को मिल रही है. ऐसे में वरुण धवन और कियारा आडवाणी (Varun Dhawan And Kiara Advani ) भी वहां नजर आए. एक रिपोर्ट कि मानें तो जल्द ही एक फिल्म में वरुण धवन और कियारा अडवाणी संग नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट कि मानें तो धर्मा प्रोडक्शन के पास अपनी पहले से सुरक्षित रखी हुई डेट्स को वरुण धवन और कियारा आडवाणी (Varun Dhawan And Kiara Advani ) ने नई फिल्म के लिए ट्रांसफर करवा दिया है.

बता दें वरुण धवन और कियारा आडवाणी (Varun Dhawan And Kiara Advani ) पहले एक साथ फिल्म मिस्टर लेले में नजर आने वाले थे. हालांकि शशांक खैतान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म मिस्टर लेले अब बंद कर दी गई है. बता दें कुछ समय पहले धर्मा प्रोडक्शन के नाम से फर्जी आईडी बनाकर कुछ लोगों ने पैसे उगाहने के लिए मिस्टर लेले फिल्म की कास्टिंग शुरू की थी. हालांकि शशांक खेतान ने पोस्ट शेयर कर बताया कि ये धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से नहीं किया जा रहा है.

अब वरुण धवन और कियारा आडवाणी (Varun Dhawan And Kiara Advani ) की फिल्म का निर्देशन करेंगे राज मेहता. बता दें अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म गुड न्यूज का निर्देशन भी राज मेहता कर चुके हैं. वरुण धवन और कियारा आडवाणी अपनी सारी डेट्स को राज मेहता को दे चुके हैं, ये सारी डेट पहले वरुण और कियारा ने मिस्टर लेले के लिए दी थी.