Breaking News

अंदर की खबर: 'भाभी जी घर पर हैं' शो में हो सकती है नई भाभी की एंट्री

 

टीवी का पॉप्युलर शो भाभी जी घर पर हैं को एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने अलविदा कह दिया है। सौम्या टंडन के अनिता भाभी के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया है। अब खबर आ रही है कि शो में अनिता भाभी का किरदार शेफाली जरीवाला निभा सकती हैं। हालांकि सौम्या टंडन ने किरदार को लेकर कहा, 'शेफाली पहले ही इस चीज को क्लियर कर चुकी हैं कि उसे इस शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। ऐसे में अब मैं इस पर क्या बोलूं'।


एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, 'हां मैंने अपना कॉन्ट्रैक्ट नहीं बढ़ाने का फैसला लिया है। 21 अगस्त 2020 मेरी शूटिंग का आखिरी दिन होगा। मैं शो छोड़ रही या नहीं, आखिरकार अब लोग बातें बनाना बंद कर देंगे।


एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने कहा कि 'भाबी जी घर पर हैं' शो ने उनकी ग्रोथ में बहुत योगदान दिया है। उनकी एक यादगार जर्नी रही है। लेकिन अब वह आने वाले पांच सालों में खुद को उसी रोल में नहीं देखना चाहती हैं।


स्पॉटबॉय से बात करते हुए अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वालीं शुभांगी अत्रे ने इस बारे में कहा, 'हम अनीता भाभी को काफी मिस करेंगे। वह गोरी मेम के किरदार में बहुत परफेक्ट लगती थीं। मैं उनके शो छोड़ने के फैसले का पूरा सम्मान करती हूं क्योंकि मुझे लगता है कि हर एक्टर की एक जर्नी होती है। यह जरूरी नहीं कि अगर शो 15 साल तक चल रहा है तो एक्टर को उतने सालों तक शो में काम करना है। हर कोई अपने करियर में आगे बढ़ना चाहता है'।